Xiaomi Electric Car: धमाल मचाने और Tesla को टक्कर देने आ रही यह कार ,जाने कीमत और फीचर्स…

Xiaomi electric car: धमाल मचाने और Tesla को टक्कर देने आ रही यह कार ,जाने कीमत और फीचर्स…

Xiaomi electric car: आपको बता दें कि Xiaomi कंपनी जो की मोबाइल का उत्पादन करती है, अब वह और बड़े रूप में उभर कर बाहर आ रही है। Xiaomi ने अपनी एक नई कर Xiaomi electric car लॉन्च करने का फैसला किया है।यह बहुत जल्दी लॉन्च होने वाली है जो कि अब Tesla electric cars को टक्कर देने आ रही है Xiaomi की कार कब मार्केट पर आएगी और इसके फीचर्स, प्राइस, और डिजाइन की जानकारी आज हम इस पोस्ट में आपको देने वाले हैं तो इस पोस्ट को अंत तक जरूर पढ़े।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

जानकारी के अनुसार कंपनी अपनी कर su7 सीरीज को मार्केट में जल्द लेकर आ रही है और इसका पहला क्लासिक लुक सामने आया है जो की टेस्ला की सभी कार्स को टक्कर देने की क्षमता रखता है।

आपको बता दें कि इस इलेक्ट्रिक कर को चीन की मिनिस्ट्री आफ इंडस्ट्री एंड इनफॉरमेशन टेक्नोलॉजी की तरफ से भी पूरी तरीके से अप्रूवल मिल चुका है तथा यह कर su7, su7 Max, su7 pro मॉडल में सामने आएगी।

जानते हैं क्या है खास SU 7 सीरीज में:

Xiaomi Electric Car SU7 series specification:

श्यओमी s27 सीरीज में कंपनी इस Xiaomi electric car को दो मॉडल नंबर के साथ मार्केट में उपलब्ध कराएगी जिसमें से पहला BJ7000MBEVA1 तथा दूसरा मॉडल नंबर BJ7000MBEVA2 होगा तथा इस कर में कंपनी एक सिलेंडर मोटर जोड़ेगी जो सिंगल सिलेंडर मोटर होगा और वह 220 किलो वाट का पावर जेनरेट करेगा।

Xiaomi Electric Car SU7 series battery:

आपको बता दें कि इस कर में lithium iron phosphate battery का इस्तेमाल किया जा रहा है जिसे एक चीनी कंपनी द्वारा इंपोर्ट किया जा रहा है।
Xiaomi SU7 series features: इसमें फीचर्स की बात की जाए तो इसमें टेस्ला की तरह टेक्नोलॉजी का उसे किया गया है तथा इसमें ड्राइविंग असिस्टेंट और LIDAR टेक्नोलॉजी का Use किया गया है|

Xiaomi Electric Car SU7 series build quality:

बिल्ड क्वालिटी के अंतर्गत यदि हम इसमें डाइमेंशन की बात करें तो इसमें 4997 मिलीमीटर का लेंथ 1000 455 मिलीमीटर की हाइट और इसकी चौड़ाई 1.963 मिली मीटर है तथा यदि इसके व्हील की बात की जाए तो यह 3000 मिलीमीटर का दिया जाएगा, जो कि इस Xiaomi electric car को शानदार लुक प्रदान करेगा।

Xiaomi Electric Car SU7 series future prediction:

इस गाड़ी की लॉन्चिंग डेट की बात की जाए तो अभी कोई ऐसी आधिकारिक सूचना प्राप्त नहीं हुई है लेकिन सूत्रों के अनुसार यह कर जल्द ही इंडियन मार्केट पर लॉन्च की जाएगी जो की टेस्ला और उन इलेक्ट्रॉनिक कार्स की अपेक्षा काफी बेहतर होगी इस कार्य के बारे में आपकी क्या राय है कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं।

और भी देखें Car Mileage Tips: यदि आप अपनी कर से ज्यादा माइलेज लेना चाहते हैं तो करें यह 5 काम

हेलो मेरा नाम Sumit Dubey है| मेरी योग्यता BSC(computer science) और कंप्यूटर के क्षेत्र में किया गया एक Diploma(DCA) है| मैं पिछले 4 वर्षों से Blogging से जुड़ा हुआ हूं| मैंने कई तरह की वेबसाइट बनाई हैं| जिसमें से एक Wideindianews.com है| धन्यवाद...

Leave a comment