Tiger 3 box office collection:  टाइगर 3 ने पीछे छोड़ा जवान, ग़दर 2, KGF को।

Tiger 3 box office collection:

सलमान खान द्वारा बनाई गई Tiger 3 ने अपने ही कई रिकॉर्ड्स को पीछे कर दिया है। सलमान खान द्वारा बनाई गई अन्य मूवी में सबसे ज्यादा टॉप पर Tiger 3 आ चुकी है। Tiger 3 ने दिवाली के दिन लॉन्च होकर भी सभी फैंस को अपनी तरफ आकर्षित कर लिया है, और इतने कम समय में Tiger 3 ने कई सुपरहिट मूवीस को पीछे छोड़ दिया है। Tiger 3 दिवाली पर लॉन्च हुई अब तक की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली मूवी बन गई है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

आपको बता दें की फिल्म की ओपनिंग उम्मीद से बढ़कर हुई है, तथा Tiger 3 मूवी ने दो दिन में ही 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया इसी से अनुमान लगाया जा सकता है कि यह मूवी अभी कितने रिकॉर्ड और तोड़ेगी।

Tiger 3 ने पहले ही दिन सलमान खान की बनाई गई अन्य मूवियो का रिकॉर्ड तोड़ दिया है, तथा दूसरे दिन Tiger 3 सिर्फ पठान की मूवी से पीछे थी। तथा Tiger 3 ने दूसरे दिन 57.50 करोड़ की कमाई की। अनुमान यह लगाया जा रहा है कि सलमान खान की यह मूवी Tiger 3 अब ग़दर 2 और पठान को भी पछाड़कर 2023 की ब्लॉकबस्टर मूवी साबित होने वाली है,जो कि आगे भी कई रिकॉर्ड तोड़ेगी।

Tiger 3 ने बनाया नया रिकॉर्ड् देखें सूची:

यशराज फिल्म ने बहुत सोच समझ कर Tiger 3 की 12 नवंबर को दिवाली के दिन ओपनिंग की, जिससे सभी फैंस हॉलीडे पर इस मूवी का आनंद ले सकें,और Tiger 3 ब्लॉकबस्टर साबित हो। और हुआ भी वही इतनी ज्यादा तादात में इस मूवी को देखा गया कि सिनेमा घरों में टिकिट कम पड़ गए और कई जगह पर मिडनाइट शो शुरू करने पड़े। Tiger 3 box office collection के दूसरे दिन की कमाई देखें |

Tiger 3 की दूसरे दिन की कमाई:

Tiger 3 box office collection ने दूसरे दिन 57.50 करोड़ की कमाई की जो की अब तक की दूसरे दिन इतनी कमाई करने वाली मूवी में दूसरे नंबर पर है। दूसरे दिन KGF ने 46.79 करोड रुपए की कमाई की थी, जो की अब तीसरे नंबर पर है। तथा जवान मूवी ने दूसरे दिन 40.3 करोड रुपए की कमाई की जो कि अब चौथे नंबर पर आ गई है। सलमान की इस मूवी ने सारी फिल्म इंडस्ट्री में धमाका मचा दिया है।

Tiger 3 ने सलमान के तोड़े पुराने रिकॉर्ड्स:

सलमान खान द्वारा बनाई गई मूवी भारत ने ओपनिंग के दिन 42.30 करोड रुपए की कमाई की थी, तथा अब Tiger 3 ने ओपनिंग के दिन 44.5 करोड रुपए की कमाई करके सलमान खान के पुरानी मूवी का रिकॉर्ड्स तोड़ दिया है। सलमान खान द्वारा बनाई गई प्रेम रतन धन पायो मूवी ने भी दिवाली पर ओपनिंग करके 40.3 करोड रुपए बनाए थे जो कि अब Tiger 3 से पीछे हो चुकी है। इन सभी आंकड़ों से स्पष्ट होता है कि Tiger 3 की मूवी आगे क्या धमाल करने वाली है।

Tiger 3 हिंदी की तीसरी नंबर की सबसे बड़ी ओपनर बनी:

हिंदी भाषा की सबसे बड़ी ओपनिंग मूवी जवान थी, जो की 65 करोड रुपए कमाई थी। तथा पठान मूवी की ओपनिंग 55 करोड रुपए थी, जो कि दूसरे नंबर पर हिंदी भाषा की सबसे बड़ी ओपनर मूवी है। अब तीसरे नंबर पर Tiger 3 box office collection ने अपना स्थान ले लिया है जो की 44.5 करोड रुपए कमाई है। बता दें की चौथे नंबर पर ग़दर 2 मूवी ने 40.9 करोड रुपए कमाए हैं।

Tiger 3 मूवी की OTT रिलीज डेट:

यशराज फिल्म की सभी फिल्में अभी तक अमेजॉन प्राइम में लॉन्च की गई है तो इससे स्पष्ट होता है कि आने वाली फिल्म Tiger 3 भी अमेजॉन प्लेटफार्म पर ही लॉन्च की जाएगी। और अमेजॉन प्राइम वीडियो का ओटीटी प्लेटफॉर्म ही इसे लॉन्च करेगा। Tiger 3 मूवी रिलीज होने के दिन से लगभग 3 महीना के बाद ओटीटी प्लेटफॉर्म पर दिखाई देने की उम्मीद जताई जा रही है।

और भी देखें Tata Technologies IPO: 20 सालों का इंतजार खत्म, देखे कब आएगा टाटा का आईपीओ।

हेलो मेरा नाम Sumit Dubey है| मेरी योग्यता BSC(computer science) और कंप्यूटर के क्षेत्र में किया गया एक Diploma(DCA) है| मैं पिछले 4 वर्षों से Blogging से जुड़ा हुआ हूं| मैंने कई तरह की वेबसाइट बनाई हैं| जिसमें से एक Wideindianews.com है| धन्यवाद...

Leave a comment