Tata Technologies IPO: 20 सालों का इंतजार खत्म, देखे कब आएगा टाटा का आईपीओ।

Tata Technologies IPO:

टाटा शुरू से ही निवेशकों का एक भरोसेमंद प्लेटफार्म रह चुका है इसलिए निवेशकों द्वारा टाटा में निवेश करना शुरू से ही पहली पसंद रहा है। कंपनी का सालों से भरोसा ही इस कंपनी को आज इतना बड़ा और विश्वसनीय  बनाया है। साथ ही साथ इस कंपनी के share हमेशा ही अच्छे रिटर्न देने के लिए जाने जाते हैं| यदि आप भी इस कंपनी में इन्वेस्ट करना चाहते हैं तो आईए देखते हैं की सही समय क्या है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

20 सालों के बाद टाटा ग्रुप के एक कंपनी टाटा टेक्नोलॉजी का आईपीओ ऑफर फॉर सेल (OFS) के लिए खोला जाने वाला है,तथा इस आईपीओ का आकार 35 से 37.5 करोड रुपए रहने वाला है।

Tata Technologies IPO की तारीख:

टाटा ग्रुप की कंपनी के अनुसार वह 22 नवंबर 2023 को टाटा टेक्नोलॉजी आईपीओ को ओपन करने वाली है जिसमें 46,275,000 इक्विटी शेयर शामिल होने वाले हैं।यह 22 नवंबर 2023 को शुरुआत होकर दो दिन बाद 24 नवंबर 2023 को बंद हो जाएंगे। आपको बता दें कि टाटा टेक्नोलॉजी की आई वित्त वर्ष में 25% बढ़ जाने से उनके मुनाफे में लगभग 63% की वृद्धि हुई है।

इन्वेस्टर्स को किस कंपनी पर इन्वेस्ट करना चाहिए:

आपको बता दें कि जिस कंपनी का पुराना रिकॉर्ड सही हो, और जिसने सही रिटर्न दिया हो, उसे कंपनी पर हमें इन्वेस्ट करना चाहिए।
हमें हमेशा अलग-अलग कंपनियों पर इन्वेस्ट करना चाहिए, इन्वेस्ट करने से पहले हमें किसी कंपनी का इतिहास पता करना चाहिए कि उसने कितने रिटर्न दिए हैं,और वह कंपनी कितनी अन्य कंपनियों से जुड़ी हुई है। सभी जानकारी को इकट्ठा करने के बाद ही हमें किसी निर्णय पर पहुंचना चाहिए।

Tata Technologies IPO क्यों है खास:

टाटा टेक्नोलॉजी कंपनी टाटा ग्रुप की ही एक कंपनी है जो की बहुत विश्वसनीय है और बहुत सालों से कार्य कर रही है।इसमें लगभग 20 सालों बाद अपना आईपीओ लॉन्च किया है, इसलिए इस आईपीओ पर इन्वेस्ट करना विशेषज्ञों के अनुसार सही माना जाएगा।
आपको बता दें कि अमेरिका की कुछ कंपनियां भी इस कंपनी पर इन्वेस्ट करने वाली है, क्योंकि इस कंपनी से हमेशा ही अच्छे रिटर्न प्राप्त हुए हैं।

इसे भी देखें PM Kisan Nidhi Yojana: अब आएगी किसानों की 15वीं किस्त, इन किसानों को नहीं मिलेगा लाभ।

हेलो मेरा नाम Sumit Dubey है| मेरी योग्यता BSC(computer science) और कंप्यूटर के क्षेत्र में किया गया एक Diploma(DCA) है| मैं पिछले 4 वर्षों से Blogging से जुड़ा हुआ हूं| मैंने कई तरह की वेबसाइट बनाई हैं| जिसमें से एक Wideindianews.com है| धन्यवाद...

Leave a comment