सुशांत सिंह राजपूत के बर्थडे पर श्वेता का दिल छू लेने वाला वीडियो देखें

सुशांत सिंह राजपूत के बर्थडे पर श्वेता का दिल छू लेने वाला वीडियो देखें

सुशांत सिंह राजपूत के जन्मदिन के मौके पर उनकी बहन श्वेता ने एक विशेष वीडियो शेयर किया है और उनके लिए दिल से “हैप्पी बर्थडे, मेरे सोना सा भाई” कहा है। इस मौके पर फैंस के दिलों में सुशांत सिंह राजपूत आज भी जिंदा हैं। 21 जनवरी को सुशांत की जन्मदिन है और उनके परिवार और चाहने वाले उनके जन्मदिन को खास तौर से मना रहे हैं। श्वेता सिंह कीर्ति, सुशांत की बहन, ने सोशल मीडिया पर एक प्यारा संदेश साझा किया है, जिसमें उन्होंने उनकी यादों को श्रद्धांजलि भेजी है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

उन्होंने अपने भाई की खुशीभरे पलों को दिखाने वाले एक वीडियो को साझा किया है, जिसमें सुशांत के हैप्पी मोमेंट्स हैं। वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा, “मेरा सोना सा भाई, हैप्पी बर्थडे। लव यू। आप हमेशा हमारे दिलों में रहें, हमें मोटिवेट करें और हमें रास्ता दिखाएं।”

उन्होंने इसके आगे लिखा, “प्यार और शुभकामनाएं भेज रही हूं ताकि स्वर्ग में भी आप हमारा प्यार महसूस कर सकें।” सुशांत के चाहने वालों ने भी उनकी बहन के पोस्ट पर खूबसूरत शब्दों में उनके साथ श्रद्धांजलि बांटी है। एक फैन ने लिखा, “हैप्पी बर्थडे स्टार बॉय।” अन्य भी उन्हें विश कर रहे हैं और उन्हें याद कर रहे हैं।

सुशांत सिंह राजपूत की मौत की खबरें 14 जून 2020 को आई थीं, जिन्हें उनके घर में मृत पाया गया था। उन्होंने अपने करियर में कई महत्वपूर्ण काम किए और उनकी यादें उनके फैंस के दिलों में हमेशा जिन्दा रहेंगी।

 सरकारी वकील कैसे बनें: योग्यता, सैलरी और सरकारी वकील का कार्य…

श्री राम कथा का रहस्य: भगवान राम की कथा को रामायण क्यों कहते हैं? जानिए सच…

सनातन धरोहर का सम्मान: बाबर रोड को ‘अयोध्या मार्ग’ में बदलने का ऐतिहासिक कदम

हेलो मेरा नाम Sumit Dubey है| मेरी योग्यता BSC(computer science) और कंप्यूटर के क्षेत्र में किया गया एक Diploma(DCA) है| मैं पिछले 4 वर्षों से Blogging से जुड़ा हुआ हूं| मैंने कई तरह की वेबसाइट बनाई हैं| जिसमें से एक Wideindianews.com है| धन्यवाद...

Leave a comment