Royal Enfield Shotgun 650: Best Price, Design, launch date,

Royal Enfield shotgun 650: Best Price , Design, launch date,

रॉयल एनफील्ड ने गोवा में अपने वार्षिक राइडर मेनिया इवेंट में रॉयल एनफील्ड शॉटगन 650 को लांच किया है यह केवल अभी 25 यूनिट तक ही उपलब्ध होगी आपको बता दें कि रॉयल एनफील्ड ने न्यू मॉडल रॉयल एनफील्ड शॉटगन 650 का लॉन्च अभी केवल कुछ कस्टमर के लिए किया है। आईए जानते हैं इसकी फुल डीटेल्स कलर्स फीचर्स इंजन इसकी लॉन्च डेट| 

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

केवल 25 यूनिट्स का प्रोडक्शन किया गया

आपको बता दें कि रॉयल एनफील्ड शॉटगन 650 केवल 25 यूनिट्स का प्रोडक्शन किया गया है यह मॉडल के रूप में फिर भी दिखता है और इसके एक्स शोरूम की कीमत 4:30 लख रुपए है और इसकी डिलीवरी जनवरी माह तक हो सकती है आपको बता दें कि पूरे वर्ल्ड में केवल 25 कस्टमर ही शॉटगन 650 के मलिक होंगे लकी विजेता को ही यह 25 शानदार गाड़ी डिजाइन दी जाएगी।

Royal Enfield Shotgun 650 Design

यदि हम इस बाइक के डिजाइन की बात करें तो इसमें राउंड हैडलाइट और राउंड इंडिकेटर दिए गए हैं जो कि इन्हें एक प्रोफेशनल लोक प्रदान करते हैं| इसमें सिंगल सीट का सेटअप भी दिया गया है इसमें उपस्थित बड़ा फ्यूल टैंक इसके भारी भरकम डिजाइन को दर्शाता है|

यह ड्यूल टोन ब्लैक और हल्के नीले कलर में रॉयल एनफील्ड के लोगों के साथ दिखाई देती है तथा बाइक का अन्य हिस्सा ब्लैक कलर से दर्शाया गया है इसमें सेमी डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसल दिया गया है तथा यह बाइक लंबी सीट के साथ बहुत अधिक आरामदायक और एक इंस्टेंट पोजीशन प्रदान करता है जो की राइडर को कंफर्ट फील कराएगा ।

सामने की तरफ छोटे फेंडर और हेडलैंप के चारों ओर प्लास्टिक कर दिया गया है तथा इंडिकेटर को अलग तरीके से बनाया गया इसमें ब्लैक फिनिश दिया गया है जो कि इसे एक क्लासिक लोग प्रदान करती है।

Royal Enfield Shotgun 650 Weight

रॉयल एनफील्ड शॉटगन 650 की लंबाई 2170 मिली मीटर चौड़ाई 820 मिलीमीटर और ऊंचाई 1105 मिनी है जो की इस बाइक को एक हैवी लोग प्रदान करती है|  इसकी सीट की ऊंचाई बहुत अधिक होने के कारण यह एक प्रोफेशनल लुक प्रदान करती है और इस मोटरसाइकिल के व्हील बेस 1465 मिलीमीटर के हैं जो की काफी बड़े और जबरदस्त लुक दिखाते हैं।

Royal Enfield Shotgun 650cc price in india

इंडिया मार्केट में इस गाड़ी की यदि हम प्राइस रेंज की बात करें तो यह 4.25 लख रुपए की कस्टमर को दी जाएगी और इसकी डिलीवरी जनवरी 2024 में शुरू की जाएगी तब तक राइडर्स को इसका इंतजार करना पड़ेगा। 

Royal Enfield Shotgun 650 Engian

इस गाड़ी के इंजन की बात की जाए तो इसमें 648 सीसी पैरेलल ट्विन इंजन और सुपर मीटर 650 के साथ दिया जाता है।

हेलो मेरा नाम Sumit Dubey है| मेरी योग्यता BSC(computer science) और कंप्यूटर के क्षेत्र में किया गया एक Diploma(DCA) है| मैं पिछले 4 वर्षों से Blogging से जुड़ा हुआ हूं| मैंने कई तरह की वेबसाइट बनाई हैं| जिसमें से एक Wideindianews.com है| धन्यवाद...

Leave a comment