Nupur Shikhare Net Worth: आमिर खान के दमाद नुपुर शिखरे की संपत्ति का खुलासा!

Nupur Shikhare Net Worth: आमिर खान के दमाद नुपुर शिखरे की संपत्ति का खुलासा!

बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान की पुत्री आयरा खान ने नुपुर शिखरे के साथ शादी के पवित्र बंधन में बंध लिए हैं। उनकी शादी 3 जनवरी को मुंबई में हुई और इसमें क्रिश्चियन रीति-रिवाज से गुजरी। इस खास मौके पर उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।                ऐसे ही लेटेस्ट अपडेट सबसे पहले प्राप्त करने के लिए आप हमारे टेलीग्राम ग्रुप और व्हाट्सएप ग्रुप पर जुड़ना ना भूले|

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

नुपुर शिखरे की संपत्ति ( Nupur Shikhare Net Worth )

नुपुर शिखरे, आमिर खान के दामाद, एक प्रमुख फिटनेस ट्रेनर हैं और Nupur Shikhare Net Worth लगभग 8.2 करोड़ रुपये की है। इसके बावजूद, वे अपने ससुर जी से काफी पीछे हैं, क्योंकि आमिर खान की प्रॉपर्टीकम 2000 करोड़ रुपये की है। नुपुर का खुद का फ्लैट भी मुंबई में है, और वह विशेषज्ञ फिटनेस ट्रेनर के रूप में बड़े स्टार्स की सेवा करते हैं।

आयरा और नुपुर की लव स्टोरी और कमाई

आयरा खान और नुपुर शिखरे की लव स्टोरी कोरोना लॉकडाउन के दौरान शुरू हुई थी। नवंबर 2022 में दोनों ने सगाई की, और इससे पहले आयरा ने सोशल मीडिया पर अपने डिप्रेशन के बारे में बात की थी। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, आयरा की टोटल नेट वर्थ 4.9 करोड़ रुपये है, जबकि नुपुर शिखरे की संपत्ति की मूल्यगणना 8.2 करोड़ रुपये है। इसके अलावा, उनकी कुल कमाई 13.1 करोड़ रुपये की है।

Also read : Top 10 Twitter Video Tools

नुपुर शिखरे की प्रमुखताएं और जीवनशैली

नुपुर शिखरे एक अद्वितीय व्यक्तित्व हैं, जो फिटनेस जगत में अपनी माहिरी के लिए पहचान बना चुके हैं। उनका खुद का फ्लैट और मुंबई में एक बड़ी संपत्ति का मालिक होना दिखाता है कि वे अपने क्षेत्र में सशक्त हैं। नुपुर ने आमिर खान समेत कई बड़े सितारों को फिट और स्वस्थ रहने में मदद की हैं, जिसने उन्हें एक लोकप्रिय फिटनेस ट्रेनर बना दिया है।

आयरा खान की सफलता और जीवनशैली

आयरा खान ने डिप्रेशन के बारे में खुलकर बात करके सोशल मीडिया पर सामाजिक सच्चाई की राह पर चलते हुए दिखाई दी हैं। उनकी सफलता और स्ट्रगल की कहानी उन्हें लोगों के बीच में महत्वपूर्ण रूप से उभारती है, और उन्होंने एक सकारात्मक संदेश दिया है कि हर किसी के जीवन में मुश्किलें आती हैं, लेकिन उनसे निकलकर आगे बढ़ना हमारे हाथ में है।

आयरा खान और नुपुर शिखरे की ताजगी से भरी जिंदगी और उनकी संपत्ति दोनों ही आपसी प्रेम और समर्थन का एक उत्कृष्ट उदाहरण प्रस्तुत कर रही हैं। उनकी लव स्टोरी, नुपुर शिखरे की संपत्ति, और सोशल मीडिया पर उनके सबसे हाल के प्रकाशन से हीरोइन आयरा खान और नुपुर शिखरे को जनमानस के बीच में लोकप्रियता का मार्ग प्रशस्त कर रहे हैं।

और भी देखें 

Atal Pension Yojana (APY): हर महीने 5,000 रुपये की पेंशन प्राप्त करने के लिए केवल 210 रुपये की बचत

Itel ने लॉन्च किया नया Itel Power 450 फीचर फोन, 1449 रुपये में भारत में लॉन्च, 

POCO का सबसे बड़ा धमाका, POCO M6 Pro 4G के खास फीचर्स से हैरान रह जाएंगे आप!

Who Is Ayesha Khan Big Boss: जानिए कौन है आयशा खान जिसने बिग बॉस में मुनव्वर फारूकी पर लगाया चीटिंग का आरोप…

ऐसे ही लेटेस्ट अपडेट सबसे पहले प्राप्त करने के लिए आप हमारे टेलीग्राम ग्रुप और व्हाट्सएप ग्रुप पर जुड़ना ना भूले|

हेलो मेरा नाम Sumit Dubey है| मेरी योग्यता BSC(computer science) और कंप्यूटर के क्षेत्र में किया गया एक Diploma(DCA) है| मैं पिछले 4 वर्षों से Blogging से जुड़ा हुआ हूं| मैंने कई तरह की वेबसाइट बनाई हैं| जिसमें से एक Wideindianews.com है| धन्यवाद...

Leave a comment