Hero Passion Electric: नए अवतार में लॉन्च हो रही Passion Pro…

Hero Passion Electric: नए अवतार में लॉन्च हो रही Passion Pro…

Hero Passion Electric: दोस्तों आपको बता दें कि हीरो कंपनी के एक नई इलेक्ट्रिक बाइक जिसका नाम Hero Passion electric है उसके लांच होने की बात सामने आ रही है। जिसे Hero Moto Corp द्वारा लांच किया जा रहा है जो कि भारत में उपस्थित सबसे बड़ी, टू व्हीलर बनाने वाली कंपनी है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Hero Passion Electric Price:

आपको बताने की इस बाइक की कीमत 1.20 लाख रुपए से 1.30 लाख रुपए के बीच हो सकती है तथा हीरो कंपनी की अन्य इलेक्ट्रिक बाइक जैसे स्प्लेंडर आई स्मार्ट इलेक्ट्रिक, इधर 450x और बजाज चेतक इलेक्ट्रिक के साथ इसका कंपटीशन रहने वाला है।

Hero Passion Electric Bike Desine:

यदि हम इस गाड़ी की डिजाइन की बात करें तो यह एक स्पोर्टी डिजाइन के रूप में आती है और इसमें उपस्थित डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंट्रोल और एक एलइडी लाइट, हेडलाइट तथा एक इंडिकेटर जो की साइड स्टैंड इंडिकेटर होगा दिया गया है।

Hero Passion Electric Reverse Gear:

आपको बता दें कि इस गाड़ी में अब रिवर्स गियर दिया जा रहा है जिससे आपको गाड़ी पार्क करने में वह पीछे करने में आसानी होगी हीरो पैशन प्रो इलेक्ट्रिक गाड़ी अब रिवर्स गियर में भी उपलब्ध होगी।

Hero Passion Electric Engine:

इस गाड़ी की इलेक्ट्रिक इंजन की बात की जाए तो इसमें 2.0 किलोवाट की मोटर तथा जो की 5000 आरपीएम पर 6.4 nm का पिक टॉक जनरेट करके देता है इसमें 2.2 किलोवाट हौर की लिथियम आयन बैट्री द्वारा पावर दिया जाता है जो कि आसानी से आपको 120 किलोमीटर तक राइट करने का मौका देगी। गाड़ी इस गाड़ी का अधिकतम गति आपको 80 से 100 किलोमीटर तक की आसानी से मिल सकती है|

तथा इसके पिकअप की बात करें तो यह गाड़ी आपको एक से 40 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार पकड़ने के लिए ज्यादा से ज्यादा 8 सेकंड का समय लेती है जो की बहुत बड़ी सफलता है।

और भी देखें Tata punch EV: लॉन्च हो रही है जबरदस्त फीचर्स के साथ जाने इसका Best price…

हेलो मेरा नाम Sumit Dubey है| मेरी योग्यता BSC(computer science) और कंप्यूटर के क्षेत्र में किया गया एक Diploma(DCA) है| मैं पिछले 4 वर्षों से Blogging से जुड़ा हुआ हूं| मैंने कई तरह की वेबसाइट बनाई हैं| जिसमें से एक Wideindianews.com है| धन्यवाद...

Leave a comment